Ajab GazabIndia

सोशल मीडिया पर वायरल हुई छेद वाली पूरी , जानिए कैसे बनाते है

सोशल मीडिया पर वायरल  हुई छेद वाली पूरी , जानिए कैसे बनाते है


New Poori Making Idea Viral: पूरी तो आप सब ने बहुत ही खायी होगी लेकिन आज हम आपको बताने वाले है एक ऐसे पूरी के बारे में जिसके बारे में आज से पहले आपने कभी नहीं सुना होगा ना देखा होगा. ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. ये वायरल वीडियो को अब तक कई सारे लोगों ने देख लिया है.

ये बात तो हम सब जानते है की घर में कोई भी त्योहार हो या कोई मेहमान आए सबसे पहले जो चीज़ बनती है वो है पूरी लेकिन आज जो पूरी हम आपको दिखाने वाले है वो पूरी बनाने का नया स्टाइल है. इस स्टाइल को देखने के बाद आप भी इसे घर पर ट्राई कर सकते हैं.
पूरी बनाने का स्टाइल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वीडियो को इंस्टाग्रम से लिया गया है. इस वीडियो को किसी आरती नाम के यूज़र आईडी से शेयर किया गया है. इस वीडियो में वो एक अलग ही तरह से पूरी बना रही है. उन्होंने इस पूरी में छेद किये है. लोग इस वीडियो पर अलग अलग तरह के कमेंट कर रहे है.

इस वीडियो में आपको पूरी को चलनी पर रख कर दबा देना है. इसके बाद पूरी पर डॉट्स डॉट्स आ जाएंगे. इसी के बाद डॉट्स पर रंग लगा दें . चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है. Lover के बाहर जाते ही लड़की के बदले रंग, दोस्त के साथ की ऐसी हरकत

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply