Ajab GazabIndia

हाईवे पर मौत का कहर! यात्रियों से भरी पिकअप वैन कार से टकराई, 9 की मौत, 23 घायल


रायपुर। छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है, जिसमें 9 लोगों की मौत हो गई है. मृतकों में 5 महिला और 3 बच्चे शामिल हैं. इससे पहले मरने वालों की संख्या 10 बताई गई लेकिन ताजा अपडेट के मुताबिक हादसे में अब तक 9 लोगों की मौत हुई है. सड़क दुर्घटना में 23 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों में 4 की हालत गंभीर है, जिन्हें रायपुर एम्स रेफर किया गया है. बाकी घायलों का इलाज जिला अस्पताल बेमतरा व सिमगा का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

हादसा बेमेतरा थाना क्षेत्र के ग्राम कठिया पेट्रोल पंप के पास हुआ. सड़क के किनारे माजदा कार खड़ी थी, जिसमें लोगों से भरी पिकअप ने टक्कर मार दी. सभी लोग परिवारिक कार्यक्रम में शामिल होकर ग्राम तिरैया से अपने गांव पथर्रा लौट रहे थे. फिलहाल घटना स्थल पर कलेक्टर एसपी सहित एसडीएम प्रशासन मौजूद है.

उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सड़क हादसे में 6 की मौत
रविवार को उत्तर प्रदेश के उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. तेज रफ्तार से जा रही एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सवारियों में चीखपुकार मैच गई. हादसे में बस में बैठे करीब 28 सवारियों में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बस से निकालकर अस्पताल में भर्ती करवाया.

बताया जाता है कि ट्रक बस को चालक की तरफ से रागड़ते हुए निकल गया. इससे चालक की तरफ बैठे 6 लोगों की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार ट्रक बरेली नंबर का है और बस उन्नाव से हरदोई की तरफ जा रही थी. तभी यह हादसा हुआ.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply