India

हाथों में रुद्राक्ष, तन पर भगवा, हजारों की भीड़ के बीच साधु ने लहराई माला. देखते ही PM मोदी ने जोड़े हाथ, VIDEO

हाथों में रुद्राक्ष, तन पर भगवा, हजारों की भीड़ के बीच साधु ने लहराई माला. देखते ही PM मोदी ने जोड़े हाथ, VIDEO

PM Modi Viral Video: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज पश्चिम बंगाल में रैलियां करने पहुंचे तो वहां बर्धमान में एक जनसभा के दौरान उन्हें भगवा चोले में एक साधु रुद्राक्ष की माला लहराते नजर आया.

भीड़ के बीच खड़े उस साधु को देखकर पीएम मोदी ने प्रणाम किया. उसके बाद उसकी माला को अपने पास मंगवाया. साधु ने उन्हें अपना आर्शीवाद भी दिया. 

 

 

यहां वीडियो में आप प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को साधु से बात करते देख सकते हैं. तब मोदी बर्धमान-दुर्गापुर लोकसभा क्षेत्र में थे. उनकी नजर रैली में आए उस साधु पर पड़ी, जो हाथ में रुद्राक्ष की माला पकड़े हुए थे. प्रधानमंत्री मोदी ने उन्हें न सिर्फ मंच से पुकारा, बल्कि उन्हें आराम करने के लिए भी कहा.

 

 

‘मुझे आपकी माला मिल जाएगी, आराम कीजिए’

प्रधानमंत्री मोदी ने साधु से कहा, “महात्मा जी आप प्रसाद लेकर आए हैं…? कैमरामैन जी इनके पास जाइए. इनसे प्रसाद लीजिए.” उसके बाद उन्होंने कहा- “महात्मा जी मुझे आपकी माला मिल जाएगी. आप कब से हाथ ऊपर करके खड़े हैं..थक जाएंगे. आपकी इस दीर्घ आयु में आपका आर्शीवाद मिलना हमारा सौभाग्य है. मैं आपको प्रणाम करता हूं.”

 

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी बंगाल में बर्द्धमान-दुर्गापुर के अलावा कृष्णानगर लोकसभा क्षेत्र में भी पहुंचे. जहां आज उन्हें देखने अपार जनसमूह उमड़ा. आमजन को संबोधित करते हुए उन्‍होंने मतुआ समुदाय को साधने के अपने प्रयास के तहत पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा. प्रधानमंत्री ने कहा, ”भाइयो बहनों…कांग्रेस, तृणमूल कांग्रेस और वाम दलों वाला ‘इंडिया’ गठबंधन की केवल एक नीति है और वह है तुष्टीकरण की नीति.”

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply