Ajab GazabIndia

अच्छा तो इस वजह से गायब हुए थे तारक मेहता फेम Gurucharan Singh, कारण जान हो जाएंगे हैरान


Gurucharan Singh: पिछले कुछ दिनों से लापता तारक मेहता फेम 22 अप्रैल से लापता थे। गुरुचरण सिंह ने कभी मुंबई के लिए उड़ान नहीं भरी। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ी, यह भी पता चला कि ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ फेम एक्टर जल्द ही शादी करने वाले थे और पैसों की कठिनाइयों से जूझ रहे थे ।जांच से पता चला कि वह दिल्ली में एयरपोर्ट के लिए अपने घर से निकला, लेकिन उस रास्ते से नहीं गया।

दिल्ली की सड़कों पर घुमते दिखें गुरुचरण सिंह

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, दिल्ली के कई इलाकों के सीसीटीवी वीडियो में फेमस टीवी शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाले सिंह को बैकपैक के साथ सड़कों पर घूमते हुए कैद किया गया है। पुलिस ने यह भी कहा कि सिंह ने दिल्ली के एक एटीएम से लगभग 7,000 रुपये निकाले थे, जिसकी पुष्टि सीसीटीवी फुटेज से हुई थी। सिंह के मोबाइल विवरण के अनुसार, वह 24 अप्रैल तक दिल्ली में मौजूद थे, जिसके बाद उनका मोबाइल फोन बंद हो गया था।

22 अप्रैल से लापता हैं एक्टर

शनिवार को दिल्ली के पालम इलाके के परशुराम चौक पर सिंह को दिखाते हुए सीसीटीवी फुटेज सामने आए थे। यह फुटेज 22 अप्रैल को रात 9.14 बजे कैप्चर किया गया था। सिंह के पिता ने 26 अप्रैल को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी। बाद में, भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 365 के तहत एक FIR दर्ज की गई थी। उनके परिवार का कहना हैं की एक्टर को 22 अप्रैल को सुबह 8.30 बजे दिल्ली से मुंबई के लिए उड़ान पकड़नी थी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply