Ajab GazabIndia

‘उसे तवज्जो देने की जरुरत नहीं’ हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर फूटा इरफ़ान पठान का गुस्सा, टीम से बाहर निकालने की उठाई मांग


Hardik Pandya: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन (IPL 2024) में आज यानि रविवार को दिन का पहला मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स (MI vs DC) के बीच खेला जा रहा है। मुंबई के लिए यह सीजन बिलकुल भी अच्छा नहीं गुजरा है। 5 बार की आईपीएल चैंपियन इस बार अंक तालिका के निचले हिस्से में रेंगती हुई नजर आ रही है।

इसी बीच टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी इरफ़ान पठान ने हार्दिक पांड्या (Hadik Pandya) के प्रदर्शन पर सवाल उठाए हैं और सभी से उन्हें तवज्जों न देने की अपील की है। साथ ही इरफ़ान ने पांड्या को टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए टीम इंडिया से बाहर रखने की भी मांग उठाई है।

Hardik Pandya पर फूटा इरफ़ान पठान का गुस्साHardik Pandya

इरफ़ान पठान ने स्टार स्पोर्ट्स के एक कार्यक्रम के दौरान हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन पर सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि पांड्या इंटरनेशनल लेवल पर अपनी छाप छोड़ने में सफल नहीं हुए हैं। ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट को उन्हें ज्यादा तवज्जों देने की जरुरत नहीं है। इरफ़ान ने कहा,

“हार्दिक पंड्या को लेकर मुझे क्या लगता है कि भारतीय क्रिकेट को यह साफ करना चाहिए। उन्हें जितनी तवज्जो दी है वह नहीं देनी चाहिए, क्योंकि हमने अभी तक वर्ल्ड कप नहीं जीता है। अगर आप (हार्दिक) सोचते हैं कि आप प्रमुख ऑलराउंडर हैं, तो इंटरनेशनल लेवल पर असर डालना होगा।”

“जहां तक ऑलराउंडर की जगह की बात है तो उसने (हार्दिक ने) इंटरनेशनल स्तर पर प्रभाव नहीं डाला है। हम केवल संभावनाओं के बारे में सोच रहे हैं। हम आईपीएल के प्रदर्शन और इंटरनेशनल लेवल पर किए प्रदर्शन में कंफ्यूज हो रहे हैं। इसमें बड़ा अंतर है।”

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply