Dharam

सालो बाद शुक्र और गुरु का होने जा रहा महा मिलन, इन राशि वालों की होगी बल्ले- बल्ले

Astrology: अर्थशास्त्र के अनुसार गुरु ग्रह और शुक्र ग्रह वृष राशि में प्रवेश करेंगे। शुक्र और गुरु का महा मिलन कुछ राशि के जातकों के लिए बहुत ही फायदेमंद रहेगा। वृष राशि में इन दोनों ग्रहों का मिलन इन तीन राशियों के लिए काफी शुभ माना जा रहा है। 

मेष राशि

मेष राशि के जातकों के लिए गुरु और शुक्र का मिलन सबसे ज्यादा फायदेमंद होने वाला है। इस समय धन लाभ के भी प्रबल योग बनेंगे। अटका हुआ धन आपके पास वापस आ सकता है। नौकरी कर रहे लोगों से बात खुश हो सकते हैं और काम को देखते हुए आपकी सैलरी बढ़ा सकते हैं। रिटर्न आपको शानदार मिल सकता है।

सिंह राशि

समाज में मान सम्मान बढ़ेगा शुक्र की कृपा से सुख सुविधाओं में बढ़ोतरी होगी। आपकी इनकम में भी बढ़ोतरी होगी। अटके हुए काम पूरे होंगे। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। जिन लोगों के शादीशुदा जीवन में समस्याएं आ रही है। उनके लिए समय अच्छा है। पार्टनर का साथ मिलेगा और दोनों कहीं घूमने का प्लान बना सकते हैं।

वृष राशि

परिवार में कोई मांगलिक कार्यक्रम हो सकता है जिसमें आप बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे। जिन लोगों की शादी नहीं हुई उन लोगों के लिए रिश्ता आ सकता है। परिवार के सदस्यों के बीच चल रहे विवाद दूर होंगे। घर के सदस्यों के बीच भी मधुरता बनी रहेगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply