India

12 लोगों की मौत: कार ऐसी ताबूत बनी-किसी की खोपड़ी फटी तो किसी की गर्दन कटी

झालवाड़/बांसवाड़ा. राजस्थान में देर रात दो सड़क हादसों में 12 लोगों की मौत हो गई। दोनो हादसों में सिर्फ एक ही व्यक्ति जीवित बचा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह सड़क हादसे बांसवाड़ा और झालावाड़ जिले में हुए हैं। झालवाड़ में हुए हादसे में तो एक साथ नौ लोगों ने दम तोड़ दिया। तो वहीं बांसवाड़ा के एक्सीडेंट में तीन लोगों की जान गई हैं।

ये भी पढ़ें : पहले पुलिस का नहीं कर रहा था मन फिर स्कूटी की डिग्गी चेक की तो उड़े होश

झालवाड़ जिले के अकलेरा इलाके में देर रात करीब दो बजे भीषण सड़क हादसा हुआ है। एक वैन में दस लोग सवार थे, उनमें से नौ की मौत वैन के अंदर ही हो गई। एक अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों की उम्र सोलह साल से तीस साल के बीच की है। मौके पर पहुंची एसपी रिचा तोमर ने बताया कि बागरी समाज के युवा और किशोर एमपी में एक शादी में शामिल होकर वापस अपने घर झालावाड़ लौट रहे थे। इस दौरान हाइवे पर सामने से आ रहे एक ट्रोले ने पूरी वैन ही कुचल दी। वैन में रोहित, हेमराज, राहुल, अशोक कुमार, सोनू, दीपक, रवि शंकर, रोहित रामकृष्ण और मनीष सवार थे। हादसे के बाद सिर्फ मनीष ही जीवित बचा है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी शवों को अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है।

उधर राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के अरथूना कस्बे में केसरपुरा इलाके में हुए सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। मरने वालों में दो सगे भाई थे। पुलिस ने बताया कि नजदीकी गांव में रहने वाला प्रदीप, उसका भाई राकेश और दोस्त प्रकाश…. तीनों एक ही बाइक पर सवार थे। हाइवे से होकर गुजर रहे थे। इसी दौरान सड़क किनारे खड़े ट्रोले में बाइक जा घुसी। मौके पर तीनों ने दम तोड़ दिया। बाइक चला रहे युवक का सिर तो चकनाचूर हो गया। वहां से गुजर रहे लोगों ने बताया कि बाइक ओवर स्पीड थी। इस कारण से बाइक बेकाबू होकर ट्रोले में जा घुसी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply