India

2 महीने बाद खोला रेस्टोरेंट तो चलती मिली मिक्सी, दिखा ऐखा नजारा कि दंग रह गई मालकिन!

2 महीने बाद खोला रेस्टोरेंट तो चलती मिली मिक्सी, दिखा ऐखा नजारा कि दंग रह गई मालकिन!

 लॉकडाउन के बीच ताजनगरी आगरा के वीआईपी रोड पर बंद पड़े रेस्टोरेंट को चोरों ने निशाना बना लिया। चोर फूल सैय्यद चौराहा स्थित एक रेस्टोरेंट से सात लाख रुपए का सामान चोरी करके ले गए। मामले का खुलासा तब हुआ जब रविवार को रेस्टोरेंट संचालक साफ-सफाई के लिए रेस्टोरेंट में पहुंची। अंदर का नजारा देखकर उसके होश उड़ गए। सारा सामान बिखरा पड़ा था। रेस्टोरेंट संचालक ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

दो महीने से बंद था रेस्टोरेंट, चोरों ने बनाया निशाना: बता दें, कोरोना वायरस के चलते देशभर लागू लॉकडाउन की वजह से रेस्टोरेंट बंद था। अनलॉक-1 में रेस्टोरेंट खोलने की अनुमति मिलने के बाद आगरा के फूल सैयद चौराहे स्थित ओनली रेस्टोरेंट की संचालक हेमलता साफ-सफाई कराने के लिए रविवार को रेस्टोरेंट पहुंचीं। दो महीने से बंद पड़ा रेस्टोरेंट जब खोला गया तो अंदर सामान बिखरा पड़ा हुआ था।

बड़े कालेज की लड़कियां कुछ इस तरह से करती हैं देह-व्यापार, क्लिक करके जानें
बताया जा रहा है कि रेस्टोरेंट से पांच एसी और रेस्टोरेंट की कीमती क्रॉकरी गायब थी। किचन में खाना बनाने के सारे बर्तन, तीन गैस सिलिंडर, डीप एवं चिल्लर फ्रीजर की मशीन, रेस्टोरेंट एवं बाथरूम की सारी फिटिंग और गार्डन की 120 कुर्सियां भी नहीं थीं।

चालू हालत में मिली रेस्टोरेंट में रखी मिक्सी: हेमल​ता ने मामले की सूचना तुरंत पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की, लेकिन चोरों के बारे में कोई सुराग नहीं मिल सका। थाना सदर के प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार ने बताया कि चोरी की तहरीर मिली है। मुकदमा दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। बता दें, चोरों ने रेस्टोरेंट में रखी मिक्सी को चालू कर दिया था। जब रेस्टोरेंट खोला गया तो वह चालू मिली। ऐसे में आशंका है कि शनिवार की आधी रात को चोरी हुई होगी। सामान की एक गठरी भी बंधी हुई मिली है।
कैंसर की पहली स्टेज में शरीर में दिखाई देते हैं ये 8 बदलाव, क्लिक करके जानें

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply