Ajab Gazab

23 साल बाद अनिल कपूर की इस फ्लॉप फिल्म का बनेगा सीक्वल, लीड में नजर आएगी रानी मुखर्जी

23 साल बाद अनिल कपूर की इस फ्लॉप फिल्म का बनेगा सीक्वल, लीड में नजर आएगी रानी मुखर्जी


Anil kapoor- क्या आपने एक दिन का सीएम देखा है? या फिर क्या आपने एक ऐसा पत्रकार देखा है जिसने लाइव टीवी शो के दौरान अपने सवालों से सीएम के होश उड़ा दिए थे? दरअसल ये दोनों ही आपने जरूर देखें होगें। असल जिंदगी में तो नहीं लेकिन आपने ये सब 2001 में आई नायक फिल्म में जरूर देखा होगा। बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही अनील कूपर (Anil kapoor) की यहीं नायक इन दिनों सुर्खियों में है। बताया जा रहा है कि जल्द ही आपको एक बार फिर अनील कपूर (Anil kapoor) भ्रष्टाचार की पोल खोलते नजर आने वाले हैं।

नायक-2 में नजर आएंगे Anil kapoorAnil Kapoor

दरअसल इन दिनों नायक के सीक्वल को लेकर बात चल रही है। इसको लेकर निर्माता दीपक मुकुट ने बताया है कि वो नायक-2 पर काम कर रहे हैं और जल्द ही इसको लेकर एक अधिकारिक घोषणा भी होने वाली है। इस दौरान निर्माता ने यह भी साफ किया कि वह फिल्म के लिए अनिल कपूर और रानी मुखर्जी को ही अप्रोच करने वाले हैं। वहीं इस खबर से अनिल कपूर (Anil kapoor) और रानी मुखर्जी के फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। ये कई सालों बाद होगा जब ये दोनों बड़े सितारे एक साथ पर्दे पर नजर आंएंगे।

एक अखबार से बात करते हुए दीपक मुकुट ने कहा की “हम नायक के सीक्वल का प्लान कर रहे हैं और इस कहानी को पुराने लोगों के साथ ही आगे ले जाना चाहते हैं। मैंने निर्माता ए एम रत्नम से इसके राइट काफी पहले खरीद लिए थे। फिलहाल हम फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और अन्य एक्टर्स भी इस फिल्म में होंगे। जैसे ही हम कहानी पूरी कर लेंगे, उसके बाद दूसरी चीजें देखेंगे। डायरेक्टर का नाम भी हमारे मन में हैं, लेकिन अभी तक हमने कुछ फाइनल नहीं किया है”।
कहां से शुरू होगी नायक-2Anil Kapoor

जैसे ही नायक-2 की चर्चा होने लगी तो लोगों के मन में ये सवाल उठने लगे की- फिल्म की स्टोरी क्या वहीं से शुरू होगी जहां खत्म हुई थी या फिर इस बार निर्माता एक अलग ही स्टोरी लेकर आने वाले हैं। इसको लेकर भी दीपक मुकुट ने जवाब दिया है अपने एक बयान में उन्होंने इसको लेकर कहा है कि फिलहाल वो इस सीक्वल के शुरुआती स्टेज पर काम कर रहे हैं। वहीं कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक नायक के सीक्वल की कहानी वहीं से शुरू होगी, जहां से वो खत्म हुई थी।

फ्लॉप हो गई थी ‘नायक’Anil Kapoor

साल 2001 में आई नायक को डायरेक्टर एस शंकर ने बनाया था। इस फिल्म में रानी मुखर्जी, अनिल कपूर (Anil kapoor), जॉनी लीवर और अमरीश पुरी जैसे बड़े नाम थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म 20 करोड़ में बनी थी जबकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म मात्र 17.05 करोड़ ही जुटा पाई थी, जिसके कारण उस समय यह फिल्म फ्लॉप हो गई थी। हालांकि यह फिल्म टीवी पर खूब देखी और पंसद की गई । इस फिल्म में पॉलिटिकल ड्रामा के साथ साथ अनिल (Anil kapoor) और रानी के बीच रोमांस करते हुए भी कई सीन हैं। ओवर ऑल देखा जाए तो ये फिल्म उस समय भले ही फ्लॉप हुई हो लेकिन इस फिल्म को आज की तारीख में लगभग सभी लोगों ने देखा ही होगा। ये भी पढ़ें – ट्रक ड्राइवर ने बचायी लड़की की इज्जत मगर रख दी ये डिमांड. जानकार उड़ेंगे होश

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply