DharamIndia

23 अप्रैल राशिफल: मकर राशि के लोग क्या कहते हैं, जानिए सितारे, आपके शुभ रंग, शुभ अंक और उपाय…

23 अप्रैल राशिफल: मकर राशि के लोग क्या कहते हैं, जानिए सितारे, आपके शुभ रंग, शुभ अंक और उपाय…

आपका शांत स्वभाव आपके प्रदर्शन को मजबूत करेगा। और धैर्यपूर्वक प्रत्येक गतिविधि को पूरा करने से, आपके स्वास्थ्य में सुधार होगा। आप कहीं से भी निश्चित भुगतान प्राप्त कर सकते हैं, इसलिए प्रयास करते रहें। आज आपको लोगों का पूरा समर्थन प्राप्त है। कुछ को अपने साथियों का समर्थन करने की जरूरत है। कुछ भी आपके काम की सराहना करेगा। अगर आप अपने काम में 100 प्रतिशत सफल होना चाहते हैं, तो अपने व्यवहार को थोड़ा और कूटनीतिक रखें। आपको टीम के साथ थोड़ा प्यार और ऊर्जा के साथ पेश आना होगा। यह आपके लिए सफलता का मूल सिद्धांत है। आज खिलाड़ियों, एथलीटों और धावकों को विशेष ध्यान देने की आवश्यकता है।

नेगेटिव – आपके पास कीमती सामान चोरी या खोने की अधिक संभावना है। इसलिए उन्हें अपने हाथों में रखें। छात्रों और युवाओं को अनुशासित होना चाहिए और उनकी दिनचर्या अच्छी होनी चाहिए। सोशल मीडिया और बेकार सामान पर अपना समय बर्बाद मत करो।

व्यवसाय – यदि आप व्यवसाय में कोई नया काम शुरू करने की सोच रहे हैं, तो आपको इस पर पुनर्विचार करने की आवश्यकता है। क्योंकि ग्रह वर्तमान में कुछ हानिकारक परिवहन स्थितियों की रिपोर्ट कर रहा है। मजदूरों पर काम का बोझ कम होता है। आपकी टीम आपके कार्यों को समय पर पूरा करने में आपकी मदद करेगी। अपने आसपास के लोगों के साथ राजनयिक व्यवहार करें।

प्रेम – परिवार का वातावरण सुखद है। प्रेम संबंधों में किसी प्रकार की बदनामी होने की संभावना है। आपको सावधानी पसंद होगी। धैर्य रखें, आपका साथी आपके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करेगा। रिश्ता मधुर है

स्वास्थ्य – तनाव और अवसाद की स्थिति। योग और ध्यान के लिए कुछ समय भी निर्धारित करें। आपके पैर में मोच आ सकती है। दौड़ते, दौड़ते या खेलते समय सावधान रहें।

भाग्यशाली रंग – हरा,

लकी नंबर – 6

क्या करें- हनुमान बाहुक का पाठ करें।

Leave a Reply