Ajab GazabIndia

4 जून से पहले सट्टा बाजार ने चौंकाया, राजस्थान की 3 हॉट सीट पर हो गया बड़ा उलटफेर.

4 जून से पहले सट्टा बाजार ने चौंकाया, राजस्थान की 3 हॉट सीट पर हो गया बड़ा उलटफेर.


Phalodi Satta Bazar 29 May 2024: लोकसभा चुनाव के लिए मतदान संपन्न होने वाले है और सभी को अब 4 जनू के परिणाम का इंतजार है। सातवें चरण के लिए एक जून को 57 सीटों पर वोट डाले जाएंगे और 4 जून को नतीजे आएंगे। लेकिन नतीजों से पहले फलोदी सट्टा बाजार में बड़ा उलटफेर देखने को मिल रहा है।

हॉट सीटों पर बड़ा उलटफेर

राजस्थान में इस बार कांग्रेस की दमदारी वापसी होती दिख रही है और इस बात को अब बीजेपी के दिग्गज नेता भी स्वीकार कर चुके है। राजस्थान में बीजेपी को इस बार 15 से 17 सीटो मिलेगी और कुछ हॉट सीटों पर कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है।

बाड़मेर सीट

बाड़मेर सीट पर सबसे बड़ा उल्टफेर होता दिख रहा है और निर्दलीय विधायक भाटी ने चुनाव लड़कर केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी की परेशानी बड़ा दी है। इस सीट पर कैलाश चौधरी की हार तय मानी जा रही है और इसी वजह से यह सीट हॉट सीट बनी हुई है।
नागौर

इस बार इस सीट पर उम्मीदवार 2019 के है केवल परिवर्तन इतना हुआ है कि वह इस बार पार्टी बदलकर चुनाव लड़ रहे है। ज्योति मिर्घा और हनुमान बेनीवाल के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है। इस सीट पर भी परिणाम बीजेपी के खाते में जाता नहीं दिख रहा है और बेनीवाल दूसरी बार इस सीट से चुनाव जीतते दिख रहे है।
बांसवाड़ा

इस सीट पर बीजेपी और बाप के मध्य कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है। इस सीट पर बीजेपी को नुकसान होने का दावा किया जा रहा है। दो नेता आदिवासी समाज है लेकिन इसके बाद भी बीजेपी की यह सीट बाप के खाते में जाती दिख रही है। फलोदी सट्टा बाजार ने बड़ी भविष्यवाणी की है इस बार मोदी सरकार बनेगी लेकिन राजस्थान में बीजेपी को 25 सीटें पर जीत नहीं मिलेगी।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply