India

5,700mAh बैटरी और AI फीचर साथ धूम मचाने आ रहा Vivo का पहला फोल्डेबल फोन, Flipkart पर हुआ टीज! Tech News

5,700mAh बैटरी और AI फीचर साथ धूम मचाने आ रहा Vivo का पहला फोल्डेबल फोन, Flipkart पर हुआ टीज! Tech News

Gazab Viral: Tech News

 

Vivo X Fold 3 Pro India Launch Price and Features : चीनी स्मार्टफोन मेकर कंपनी वीवो भारत में अपना पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करनी की पूरी तैयारियों में जुटी पड़ी हुई हैं। इस फोन के काफी समय से लीक्स रिपोर्ट आने के बाद अब यह फ्लिपकार्ट पर लिस्ट हो गया है।

आपको बता दें कि यह फोन Vivo X Fold 3 Pro हैं, जिसे डेडिकेटेड माइक्रोसाइट पर इसकी झलक देखने को मिल रही है। इस डिवाइस में AI-पावर्ड फीचर्स और ZEISS ऑप्टिक्स मिलने की बात कही जा रही है। अगर आप इस फोन के बारे में जानना चाहते हैं तो चलिए आपको डिटेल के साथ पूरी जानकारी देते हैं।

Vivo X Fold 3 Pro के क्या हैं स्पेसिफिकेशन

  • वीवो के इस फोल्ड स्मार्टफोन में आपको 8.03 इंच का प्राइमरी और 6.53 इंच का कवर AMOLED डिस्प्ले मिलता है।
  • जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट में आ सकता है। वहीं ये हैंडसेट एड्रेनो 750 जीपीयू के साथ स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट पर काम कर सकता है।
  • इसमें आपको Android 14-बेस्ड कस्टम वीवो स्किन मिलने की उम्मीद है। वहीं ये डिवाइस AI फीचर से लैस हो सकता है।
  • कैमरा की बात करें तो इस डिवाइस के रियर साइड पर 50MP का मेन कैमरा, 50MP का अल्ट्रावाइड और तीसरा 64MP का टेलीफोटो सेंसर कैमरा मिलता हैं। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 32MP का लेंस साथ दिया जा सकता है।
  • पावर के लिए इस एक्स फोल्ड 3 प्रो में 100W का वायर्ड और 50W का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट वाला 5,700mAh की बैटरी मिलने की उम्मीद है।
  • कनेक्टिविटी के लिए इस डिवाइस में वाई-फाई , ब्लूटूथ , एनएफसी और एक यूएसबी-सी पोर्ट साथ मिल सकता है।

Vivo X Fold 3 Pro की जानें क्या हैं कीमत और उपलब्धता

बात करें इस फोल्ड फोन के कीमत की तो चीन में इसकी कीमत 9,999 युआन से शुरू है, जो करीब 1.17 लाख रुपये की है। हालांकि, भारत में यह 1.4 से 1.5 लाख रुपये से कम प्राइस में हैं। जो वनप्लस ओपन और सैमसंग जेड फोल्ड 5 वाले फोन को भी टक्कर दे सकता है।

इसके उपलब्धता की बात करें तो इसे चीन में लॉन्च कर दिया गया हैं। लेकिन कंपनी ने अभी लॉन्चिंग डेट को शेयर नहीं किया है। साथ ही अभी इसकी कोई भी ऑफिशियल डिटेल सामने नहीं आई है। जब तक कंपनी इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं करती हैं तब तक इसका इंतजार करना होगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply