Ajab GazabIndia

8 लोगों ने दबा कर खाया खाना, 34000 रुपए का बना बिल फिर किया कुछ ऐसा कि हो जाएंगे हैरान : Viral News

India News (इंडिया न्यूज़), Viral News: ब्रिटेन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। यूके के एक रेस्तरां में एक ही परिवार के आठ लोगों ने 329 पाउंड या लगभग 34,000 रुपए का बिल चुकाए बिना चले गये।

इस घटना के बारे में बेला सियाओ स्वानसी ने सोशल मीडिया पर कहा, उस परिवार के लिए जो आज शाम अपना बिल चुकाए बिना रेस्तरां छोड़ कर चले गए, आपको शर्म आनी चाहिए!!”

क्या है पूरा मामला?

परिवार की तस्वीर के साथ एक डिटेल पोस्ट में, रेस्तरां ने बताया कि फैमली ग्रुप की एक महिला ने अपने कार्ड का उपयोग करके बिल का भुगतान करने की कोशिश की, हालांकि, दो बार पेमेंट फेल हो गया। उसने स्टाफ से कहा कि उसका बेटा रेस्तरां में इंतजार करेगा तब तक वह दूसरा कार्ड लेकर आएगी। कुछ ही मिनटों में उनके बेटे का फोन आया और वह रेस्तरां से चला गया।

रेस्तरां ने कहा कि उनके द्वारा दिया गया नंबर भी “फर्जी” निकला और उन्होंने बाद में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। “हमारे पास आपसे संपर्क करने का कोई तरीका नहीं था क्योंकि आपने आरक्षण करने के लिए जिस नंबर का उपयोग किया था वह फर्जी था! इसलिए हमारे पास पुलिस को इसकी रिपोर्ट करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था। किसी के साथ ऐसा करना घृणित है लेकिन एक नए खुले रेस्तरां के साथ ऐसा करना घृणित और बदतर है!”

उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी जारी किया जिसमें महिला अपने एक कार्ड का उपयोग करके काउंटर पर बिल का भुगतान करने की कोशिश कर रही है, जबकि उसका बेटा उसके ठीक बगल में खड़ा है।

यूजर्स ने क्या कहा?

साझा किए जाने के बाद से, पोस्ट पर ऑनलाइन कई तरह के कमेंट आ रहे हैं। एक यूजर ने कहा, “हर रेस्तरां में उनकी एक तस्वीर छापी और पिन की जानी चाहिए।” एक अन्य ने कहा, “सभी रेस्तरां को बदलाव करना चाहिए, जब आप ऑर्डर करें तब भुगतान करें, मुझे ऑर्डर करते समय भुगतान करने में कोई आपत्ति नहीं है। एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “उन्होंने हमारे प्रतिष्ठान में भी ऐसा किया है, इस बार ‘600+’ का बिल बनाया और शब्द दर शब्द बिल्कुल वैसा ही किया। बचत खाता कार्ड पर भुगतान करने का प्रयास किया गया। दो बार अस्वीकार कर दिया गया। वे हैं यात्रियों पर अब प्रतिबंध लगा दिया गया है।”

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply