Ajab GazabDharamIndia

99 साल बाद एक साथ बनेंगे दो शक्तिशाली योग, मिलेगा बंपर धन जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते, सुख-समृद्धि का आनंद लेंगे


Rashifal : कालपुरुष कुंडली में करीब 99 साल बाद गजकेसरी योग और शश योग एक साथ बनने जा रहा है। 15 मई को चंद्रमा वृषभ राशि में गोचर करेगा और गजकेसरी योग बनाएगा। शनि कुंभ राशि में गोचर कर शश योग बनाएंगे। जो पंच महापुरुष योगों में से एक शुभ योग है। कुछ राशियों की किस्मत चमक जाएगी और जीवन में खुशियां आएंगी।

वृषभ: वृषभ राशि के जातकों का दिन मौज-मस्ती और मनोरंजन में बीतेगा। उनके जीवन में सकारात्मक गतिशीलता आएगी। किसी लंबी यात्रा पर जाने का योग बन रहा है। यात्राएँ पारिवारिक, धार्मिक या व्यावसायिक भी हो सकती हैं। व्यावसायिक यात्रा सफल एवं लाभकारी रहेगी।

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जो जातक विदेश में रहते हैं या घर लौटना चाहते हैं, उनकी इच्छाएं पूरी होने की संभावना है। इसके साथ ही जिन लोगों ने विदेश जाने के लिए वीजा के लिए आवेदन किया है उनकी इच्छा भी पूरी हो जाएगी। विदेशी व्यापार से जुड़े लोगों को अच्छा धन लाभ होगा।

धनुराशि: धनु राशि के जातकों को धार्मिक कार्यों और संबंधित व्यवसाय से बहुत लाभ होगा। संतों और कथावाचकों का सम्मान बढ़ेगा। अनुयायियों एवं भक्तों की संख्या में भारी वृद्धि होगी। मन्दिर और धर्मशाला के ट्रस्टियों को खूब दान मिलेगा। मंदिर, आश्रम या धर्मशाला की स्थापना के लिए उत्तम समय है, संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply