गांधी परिवार में गूजेंगी शहनाई, शादी को तैयार हुए राहुल गांधी! दुल्हन का नाम कर देगा हैरान
नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी की शादी की चर्चा अक्सर होती रहती है. 54 साल के हो चले राहुल भारत के सबसे ताकतवर राजनीति परिवार-गांधी परिवार के चिराग हैं. उनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें होती है. कभी कोई मीडिया रिपोर्ट में चर्चा होती है कि उनकी विदेश में कोई गर्लफ्रेंड हैं. वहीं कभी चर्चा होती है कि राहुल अब जीवनभर शादी नहीं करेंगे. इन चर्चाओं के बीच सोशल मीडिया पर राहुल की शादी को लेकर एक बार फिर चर्चा चल पड़ी है. कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि राहुल जल्द ही शादी करने वाले हैं.

इसी साल के आखिरी में कर लेंगे शादी?
सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि कांग्रेस सांसद और लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. राहुल इसी साल के अंत में शादी कर सकते हैं. गांधी परिवार में इसे लेकर तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं. दावा तो यहां तक किया जा रहा है कि मां सोनिया गांधी ने राहुल को शादी करने के लिए मनाया है.

पूर्व केंद्रीय मंत्री की बेटी से करेंगे शादी?
सोशल मीडिया यूजर्स के दावों को माने राहुल की शादी महाराष्ट्र के दिग्गज कांग्रेस नेता की बेटी से होगी. यह नेता ना सिर्फ महाराष्ट्र में बल्कि पूरे देश में जाना-पहचाना नाम है. यह नेता मनमोहन सिंह के नेतृत्व वाली यूपीए सरकार में मंत्री भी रह चुका है. राहुल गांधी की शादी जिस लड़की से होने की चर्चा है वह भी कांग्रेस की बड़ी नेता है. बता दें कि यह सिर्फ सोशल मीडिया की चर्चाएं भर हैं. Gazab Viral इन दावों की पुष्टि नहीं करता है. इसे भी जरूर पढ़ें –