Ajab GazabIndia

‘डोनाल्ड ट्रंप ही बनेंगे अगले राष्ट्रपति’, मशहूर एस्ट्रोलॉजर ने की भविष्यवाणी

‘डोनाल्ड ट्रंप ही बनेंगे अगले राष्ट्रपति’, मशहूर एस्ट्रोलॉजर ने की भविष्यवाणी
‘डोनाल्ड ट्रंप ही बनेंगे अगले राष्ट्रपति’, मशहूर एस्ट्रोलॉजर ने की भविष्यवाणी

 

वॉशिंगटन। एस्ट्रोलॉजर एमी ट्रिप ने भविष्यवाणी की है कि पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति और रिपब्लिकन राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप अमेरिका के अगले राष्ट्रपति बनेंगे. आजतक के साथ एक्सक्लूसिव बातचीत में उन्होंने यह बात कही.

उन्होंने सटीक भविष्यवाणी की थी कि किस तारीख को अमेरिकी राष्ट्रपति जो बाइडेन राष्ट्रपति पद की दौड़ से अपना नाम वापस ले लेंगे. उन्होंने कहा कि अब कमला हैरिस के दौड़ में होने से ट्रंप के लिए वॉकओवर तो नहीं होगा, लेकिन फिर भी राष्ट्रपति वही बनेंगे. जहां तक बाइडेन का सवाल है, उन्होंने कहा कि पद छोड़ने की बढ़ती मांग के बीच वह अपना कार्यकाल पूरा करेंगे.

‘मैंने कहा था कि फुल मून को पीछे हटेंगे बाइडेन’

डांसिंग मोड में Musk और Trump का AI अवतार, देखें वायरल वीडियो
एमी ट्रिप ने कहा, ‘मुझे पता था कि जब जो बाइडेन पद छोड़ेंगे, तब फुल मून (पूर्णिमा) होगा. मैंने कमला के चार्ट को अब और अधिक गहराई से देखा है क्योंकि अब वह नामांकित हैं और उनके चार्ट में वास्तव में शानदार बदलाव हो रहा है, जो बाइडेन की तुलना में बहुत बेहतर है. मैंने ट्वीट भी किया था कि अगर मैं डेमोक्रेटिक पार्टी में होती तो मैं उन्हें सबसे आगे रखती क्योंकि उनके ट्रांजिट्स बहुत बेहतर हैं. हालांकि, मुझे लगता है कि ट्रंप उन्हें पीछे छोड़ देंगे.’

उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की है कि इस साल चुनाव से पहले अगस्त-सितंबर के आसपास या 2025 की पहली छमाही में अमेरिका में हिंसा या आतंकवादी हमला हो सकता है.

‘कुछ चीजों ने मुझे चिंता में डाल दिया’

एमी ने कहा, ‘मुझे यह तब पता चला जब मैं अमेरिका का बर्थ चार्ट देख रही थी. देशों का भी बर्थ चार्ट होता है. मैं अमेरिका का बर्थ चार्ट देख रही थी और मैंने कुछ चीजें देखीं जो हिंसा या अराजकता की ओर इशारा कर रही थीं, जो आम जनता को प्रभावित करेंगी. मैं एक चक्र को भी देख रही थी जो 9-11 से जुड़ा है. यह चक्र 2025 तक चलता है. इसलिए इसने मुझे एक तरह से चिंता में डाल दिया है.’

‘टेलर स्विफ्ट कमला हैरिस का समर्थन करेंगी’

उन्होंने आगे कहा, ‘मुझे ऐसा लगता है कि किसी प्रकार के संघर्ष के साथ राजनीतिक अशांति आएगी. मुझे नहीं पता कि क्या यह आंतरिक संघर्ष होगा या बाहरी. लेकिन हां, मुझे चुनाव से पहले कुछ संघर्ष और तनाव दिख रहा है.’ चुनावों के दौरान धांधली के मुद्दे पर एमी ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि ऐसा कुछ हो सकता है. लेकिन इस तथ्य की ओर इशारा किया कि प्रक्रिया पर सवाल उठाते हुए हिंसा हो सकती है.

उन्होंने यह भी कहा कि अगर डेमोक्रेटिक उम्मीदवार कमला हैरिस की जगह मिशेल ओबामा होतीं, तो ट्रंप को बड़ा नुकसान होता, जिसका मतलब है कि वह बड़े अंतर से जीत हासिल करतीं. उन्होंने कहा, ‘देश वास्तव में एक महिला राष्ट्रपति के लिए तैयार है. उन्होंने यह भी भविष्यवाणी की है कि सिंगर-इन्फ्लुएंसर टेलर स्विफ्ट कमला हैरिस का समर्थन करेंगी.

एमी ट्रिप कौन हैं?

एमी ट्रिप की वेबसाइट के अनुसार, वह एक प्रोफेश्नल एस्ट्रोलॉजर और लाइसेंस प्राप्त थेरेपिस्ट हैं. यूएनसी-चैपल हिल से मनोविज्ञान के बैकग्राउंट और एनवाईयू से सोशल वर्क में मास्टर डिग्री के साथ, एस्ट्रोलॉजी शुरू में उनके करियर का हिस्सा नहीं थी. इस ओर उनका रुझान अचानक ही पैदा हुआ.

उन्होंने आजतक को बताया, ‘यह वास्तव में अचानक हुआ. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एस्ट्रोलॉजर बनूंगी. मैं कॉलेज गई और मैंने साइकोलॉजी में ग्रेजुएशन किया. फिर मैंने सोशल वर्क में मास्टर्स की. इसलिए मुझे हमेशा से ह्यूमन बिहेवियर में रुचि रही है. और एक दिन मैं एस्ट्रोलॉजी की डिग्री लेने के बारे में सोच रही थी और फिर मैंने तय किया कि मैं एस्ट्रोलॉजी की डिग्री लूंगी’

वह नेशनल काउंसिल फॉर जियोकॉस्मिक रिसर्च (एनसीजीआर) और अमेरिकन फेडरेशन ऑफ एस्ट्रोलॉजर्स (एएफए) जैसे पेशेवर संगठनों में सक्रिय रूप से कार्यरत हैं. 40 वर्षीय एमी ट्रिप के पास सटीक भविष्यवाणियों का ट्रैक रिकॉर्ड है. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply