Ajab GazabIndia

3 साल से लिव इन में रह रहे थे बहु और जेठ, 4 बच्चे भी हुए, फिर एक रात….

लिव इन रिलेशनशिप : राजस्थान के इस ज़िले से ये मामला सामने आया है जहाँ बहु और जेठ पिछले 3 सालों से लिव इन रिलेशन में रह रहे थे और इसी बीच उनके 4 बच्चे भी हुए पर एक रात बहु ने कर दिया ये कांड, मामला पुलिस तक जा पहुंचा

राजस्थान के बाड़मेर से हत्या का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक महिला ने अपने जेठ का प्राइवेट पार्ट दबाकर उसकी हत्या कर दी. बताया जा रहा है कि दोनों पिछले तीन सालों से लिव-इन रिलेशनशिप में साथ रहते थे और उनके 12 बच्चे हैं. बीती रात दोनों की किसी बात पर कहासुनी हुई और जेठ ने बहू पर हाथ उठा दिया. इससे गुस्साई बहू ने जेठ का प्राइवेट पार्ट दबाकर खींच दिया. जमीन पर गिरते ही उसे अंदुरूनी चोट लगी और जेठ की मौत हो गई.

यह घटना जिले के सदर थाना क्षेत्र के जोगियों की दड़ी इलाके में हुई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. 50 वर्षीय मलाराम जोगी अपने छोटे भाई की पत्नी पवनी के साथ करीब 3 साल से लिव-इन-रिलेशनशिप में रह रहा था. इस रिश्ते से दोनों के 4 बच्चे हुए. पुलिस ने आरोपी बहू पवनी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302, 323 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बहू ने प्राइवेट पार्ट दबाकर की जेठ की हत्या

दोनों के बीच किस बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसका खुलासा अब तक नहीं हो पाया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी महिला से पूछताछ की जा रही है. वहीं इस मामले पर सदर थानाधिकारी किशनसिंह के ने बताया कि जेठ और बहू लिव- इन-रिलेशनशिप में थे. दोनों के बीच रात को कहासुनी हुई. जांच में सामने आया है कि बहू ने जेठ के नाजुक अंगों को पकड़ा, जिससे उसका जेठ बेसुध हो गया.

पुलिस ने आरोपी महिला को किया गिरफ्तार

तुरंत ही उसे अस्पलात लेकर गए जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया. मृतक मलाराम की पहली पत्नी की मौत हो चुकी थी. पहली पत्नी से उसे 8 बच्चे हुए. इसके बाद वो अपने छोटे भाई की पत्नी के साथ लिव-इन में रहने लगा था. जिससे उसे 4 बच्चे हुए. दोनों करीब 3 साल से दोनों पति -पत्नी की तरह रह रहे थे.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply