Technology

Maruti Alto K10 : कुंवारी लड़कियों के दिलों पर छा रही है Maruti की ये धाकड़ कार, मिलेंगे खास फीचर्स

Newz Fast, New Delhi Maruti Alto K10 : आज के समय में हर किसी का सपना होता है कि उसके पास एक शानदार कार हो। अगर आपका भी नई कार खरीदने का सपना है तो आपको बता दें कि मार्केट में नई-नई कारे लॅान्च हो रही हैं।

इसी के साथ आपको बता दें कि Maruti की ये धाकड़ कार कुंवारी लड़कियों के दिलों पर छा रही है। आपको इस कार में खास फीचर्स देखने को मिलेंगे।

यह कार आपको दो वेरिएंट में मिलने वाली हैं। इलेक्ट्रिक और सीएनजी वेरिएंट में मिलेगी। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी-

Maruti Alto K10 सीएनजी वेरिएंट

मारुति कंपनी ने इस गाड़ी को सीएनजी वेरिएंट में पेश किया हैं। इस वेरिएंट की मांग मार्केट में सबसे ज्यादा बढ़ रही हैं। कंपनी ने Maruti Alto K10 में cng engine का इस्तेमाल किया है।

Maruti Alto K10 इंजन

Also Read This: Toyota Rumion MPV 2024 : Innova के छक्के छुड़ाने आ गई Toyota की ये शानदार कार, जानिए कीमत और फीचर्स

मारुति कंपनी ने इस गाड़ी में 1.0 लीटर K10c डुअलजेट इंजन VVT इंजन का प्रयोग किया हैं। जो आपको सीएनजी मोड में पावर आउटपुर कम होकर टॉर्क 82 Nm और 55 bhp का जनरेट सक्षम होगा। इसके अलावा पेट्रोल वेरिएंट में आपको इंजन 65 bhp की पावर और 89 Nm का टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता का होगा।

मिलेंगे खास फीचर्स

अगर इस गाड़ी में फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें प्री-टेंशनर्स के साथ सीटबेल्ट, हाई-स्पीड वार्निंग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, डुअल एयरबैग्स, EBD के साथ ABS, स्पीड सेंसिंग डोर लॉक फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा आपको इसमें कई फीचर्स सेफ्टी के लिए मिलेंगे।

जानिए कीमत (Maruti Alto K10)

आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते है तो कंपनी ने इस कार के पेट्रोल वेरिएंट की एक्स शोरुम कीमत लगभग 3 लाख रुपए मिलेगी। आपको कम कीमत में अच्छी माइलेज में Maruti Alto K10 मिल रही हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply