India

पैसों को लेकर कंगना रनौत ने ऐश्वर्या राय बच्चन को दिखाया नीचा

पैसों को लेकर कंगना रनौत ने ऐश्वर्या राय बच्चन को दिखाया नीचा

लोकसभा चुनाव 2024 में मंडी लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की नई नवेली सांसद कंगना रनौत का एक स्टेटमेंट बच्चन बहू ऐश्वर्या को लेकर हो रहा है आप सबको पता है बॉलीवुड में कई सेलिब्रिटीज़ की तरह ऐश्वर्या भी एक ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जिन्होंने अंबानी परिवार के वेडिंग फंक्शन में डांस किया है.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

अभिषेक बच्चन के साथ स्पेशल परफॉर्मेंस भी दिए हैं ईशा अंबानी के संगीत सेरेमनी की अगर आपको याद हो तो राजस्थान में बड़े ही ग्रैंड तरीके से ईशा अंबानी का संगीत सेरेमनी ऑर्गनाइज किया गया था जहाँ पर बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटीज़ ने किया था परफॉर्म यहाँ पर ऐश्वर्या अभिषेक के परफॉर्मेंस की भी काफी चर्चा हुई थी.

होने वाले पति ज़हीर इकबाल कई गुना ज्यादा अमीर हैं सोनाक्षी सिन्हा

कही ना कही कंगना का ये टोंट करना की अंबानीज के फंक्शन में पैसों के लिए तो कभी वो डांस नहीं करेगी किसी भी इवेंट में पैसों के लिए वो डांस नहीं करेगी इशारे कर रहा था कि उन्होंने ऐश्वर्या अभिषेक को निशाने पर लिया और उन्हें नीचा दिखाने का प्रयास किया उन्होंने कहा.

Kangana Ranaut humiliates Aishwarya Rai Bachchan regarding money
Kangana Ranaut humiliates Aishwarya Rai Bachchan regarding money

अगर फाइव मिलियन डॉलर्स भी अगर मुझे मिलते हैं तो भी मैं नहीं आती हूँ लता मंगेशकर ने जो ये कहा था उसी को याद करते हुए कंगना ने बॉलीवुड के सभी सेलिब्रिटीज़ को निशाने पर लिया था फ़िलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को जॉइन करे.

कंगना रनौत के थप्पड़ मामले पर CM भगवंत मान ने ये क्या कह डाला

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply