Ajab GazabIndia

Hamare Baarah के एक्टर Annu Kapoor ने सिर तन से जुदा की चेतावनी के बाद मांगी गृह मंत्रालय से सुरक्षा.

Hamare Baarah के एक्टर Annu Kapoor ने सिर तन से जुदा की चेतावनी के बाद मांगी गृह मंत्रालय से सुरक्षा.


इ’स्लामिक कट्ट’रपंथियों को अन्नू कपूर ने नानी याद दिला दी है 7 जून को अनु कपूर की फ़िल्म हमारे बाढ़ रिलीज होने जा रही है लेकिन उससे पहले ही देशभर में हंगामा खड़ा हो गया है अन्नू कपूर और फ़िल्म के दूसरे ऐक्टर्स का सिर टन से जुदा करने की चेतावनियाँ खुलेआम दी जा रही है कट्टरपंथियों को लगा कि अन्नू कपूर डर जाएंगे.

और फ़िल्म की रिलीज को टाल देंगे लेकिन अन्नू कपूर अड़ गए हैं और आइए आपको बताते है की वो क्या कह रहे हैं “मैं आप सभी का वंदन करता हूँ अभिनंदन करता हूँ मैं आपको बताना चाहता हूँ कि हमारी हमारे बाढ़ 7 जून 2024 को रिलीज हो रही है लेकिन उसका टीजर देखकर ही हमें और हमारे आर्टिस्ट को हमारे डाइरेक्टर को जिस तरह की चेतावनियाँ और जान से मारने की चेतावनियाँ मिल रही है.

सोशल मीडिया पर और टेलीफोन के जरिए तो मैं ये कहना चाहता हूँ हमारी पूरी यूनिट के लोगों से के घबराने की कोई बात नहीं है इससे पहले भी इस तरह के नजारे और धमकियाँ और जा’न से मारने की चेतावनियाँ और थ्रेट लोगों को दिये जाते रहे हैं लेकिन हमारी फ़िल्म एक सोशली इम्पोर्टेन्ट को डील करती ये बहुत ही एक गम्भीर समस्या को डील करती है.

नारी के आदर्श के बारे में करती है वीमेन एम्पावरमेंट की बात करती है स्त्री को उसका अधिकार मिलना चाहिए और सम्मान मिलना चाहिए उसके बारे में बात करती है और एक ज्वलंत समस्या पॉपुलेशन की समस्या की बात करती है पहले फ़िल्म देखिए उसके बाद डिसाइड कीजियेगा ये नहीं कि बीच से किताब खोल के पढ़ ली और सोशल मीडिया पर रिव्यु दे डाला.

आपको सोशल मीडिया पर आपको कहने की आजादी है लेकिन ऐसा ना हो की आप अभी से अब्यूज करने लगे अब्यूज ना कीजिये जान से मारने की ध*मकी न दीजिए क्योंकि इन ध*मकियों से डरने वाले नहीं हैं विनम्र निवेदन है महाराष्ट्र पुलिस से विनम्र निवेदन है गृह मंत्रालय से कृपया हम सभी को जान से मारने की चेतावनियाँ मिल रही है.

ये आपका कर्तव्य है हमने भी समाज के प्रति देश के प्रति अपने कर्तव्यों का पालन किया है इसलिए हम विनम्र निवेदन करते हैं महाराष्ट्र पुलिस, माननीय गृह मंत्री से की हमें और हमारे आर्टिस्टों को इस फ़िल्म हमारे बारह से जुड़े सभी व्यक्तियों को सभी कलाकारों को डाइरेक्टर श्री कमल चंद्रा को हमें हमारे जीतने लोग हैं.

जिनको ध*मकियों मिल रही है जान से मारने की चेतावनी मिल रही है खत्म कर देगे ऐसी बात हो रही है उन सबको प्रॉपर प्रोटेक्शन देना आपका कर्तव्य है वैसे आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply