Ajab GazabIndia

India का दूसरा विराट कोहली बनने वाला है 22 साल का ये बल्लेबाज, IPL 2024 में निकाल रहा है रनों की आंधी

भारत का दूसरा Virat Kohli बनने वाला है 22 साल का ये बल्लेबाज, IPL 2024 में निकाल रहा है रनों की आंधी

विराट कोहली (Virat Kohli) टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाजों में एक है. युवा खिलाड़ी उन्हें अपनी प्रेरणाा मानते हैं और उनकी तरह बनने का सपना देखते हैं. भारत को जल्द की कोई ऐसे युवा प्लेयर्स मिलने वाले हैं जो भारत के लिए विराट भूमिका निभा सकते हैं. आईपीएल 2024 में एक यंग प्लेयर्स ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से काफी प्रभावित किया है. ऑरेंज कैप के के लिए विराट कोहली को टक्कर दें रहा है. आखिर कौन है वह खिलाड़ी आइए जानते हैं…

Virat Kohli पेश कर रहा है ये युवा खिलाड़ीइंडियन प्रीमियर लीग का 17वां सीजन खत्न होने की दहलीज पर खड़ा है. इस दौरान युवा प्लेयर्स से लेकर सीनियर खिलाड़ियों का जलवा देखने को मिला. आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं. जिन्होंने 13 मैचों में 66.10 की औसत से 661 रन ठोक दिए हैं. इस दौरान कोहली के बल्ले से 1 शतक और 5 अर्धशतक देखने को मिले. लेकिन, बाएं हाथ के 22 साल के युवा खिलाड़ी साई सुर्दशन (Sai Sudarshan) ने भी अपने तेवर दिखाए हैं. उन्होंने भी शीर्ष क्रम में विराट की तरह निरंतरता दिखाई है. जिसकी वजह से उन्हें टीम इंडिया का भविष्य बताया जा रहा है.

साई सुर्दशन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में मचा देंगे तहलका 
साई सुर्दशन आईपीएल 2024 में गुजरात टाइटंस के लिए खेल रहे हैं. उन्हें शुभमन गिल की कप्तानी में जमकर मौके मिले हैं. जिन पर वह हर पूरी तरह खरा उतरे हैं. इस साल उन्हें आईपीएल में सलामी बल्लेबाज की अहम भूमिका सौंपी गई. इस दौरान उन्होंने अपनी ताबड़तोड़ बैटिंग से दिल जीत लिया.
साई ने अभी तक 12 मैंच खेले हैं. जिनकी 12 पारियों में 47.91 की औसत से 527 रन ठोक दिए हैं, इस दौरान उनके बल्ले से 2 शतक और 2 फिफ्टी भी देखने को मिली. यह युवा खिलाड़ी भी विराट कोहली (Virat Kohli) की तरह अपनी टाइमिंग पर भरोसा करता हैं.
विराट की तरह साई भारत के लिए निभा सकते हैं बड़ी भूमिका विराट कोहली (Virat Kohli) 35 साल के हो चुके हैं. रिपोट्स की माने तो वह साल 2027 का वनडे विश्व कप खेलकर क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. विराट ने टीम इंडिया के लिए जो कुछ किया है शायद कोई दूसरा खिलाड़ी नहीं कर पाएगा.
उन्होंने इस मुकाम पर पहुंचने के लिए काफी त्याग किया है. लेकिन, साई सुर्दशन (Sai Sudarshan) ने घरेलू क्रिकेट से लेकर आईपीएल में जिस तरह का इंटेंट दिखाया है. वह भविष्य में टीम इंडिया में मौका मिलने पर अहम किरदार अदा कर सकते हैं.
himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply