Ajab GazabIndia

OMG! भागवत कथा में बना था देवी काली, खेल-खेल में काट दिया 11 साल के लड़के का गला

 

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के एक गांव से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. इस गांव में हो रही भागवत कथा के दौरान देवी काली का रूप धरे एक लड़के ने ‘राक्षस’ का रोल निभा रहे 11 साल के एक लड़के का गला काटकर उसकी जान ले ली. बुधवार को हुई इस घटना ने हर किसी के होश उड़ा दिए हैं. बताया गया कि कथा के दौरान नाटक खेल रहे बच्चों में काली बने लड़के के हाथ में मौजूद एक तेज धार चाकू दूसरे बच्चे के गले पर चल गया जिससे उसकी मौत हो गई.

यह मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बंभियापुर गांव का बताया जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, इसी गांव के सुभाष सैनी ने अपने घर पर भागवत कथा का आयोजन किया था. कई दिनों से चल रही इस कथा में बुधवार को बच्चे अलग-अलग धार्मिक कैरेक्टर्स में ढले हुए थे. इसी में एक लड़क देवी काली का अवतार निभा रहा था और दूसरा लड़का राक्षस की भी भूमिका निभा रहा था.
कैसे चली गई जान?

नाटक खेलते समय ही काली बने लड़के हाथ में मौजूद तलवार दूसरे लड़के के गले पर चल गई. इससे घायल हुए लड़के को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया लेकिन उसकी मौत हो गई. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, बच्चे को कहा गया था कि वह कोई कुंद धार वाला चाकू लाए लेकिन उसे ऐसा कोई चाकू नहीं मिला तो वह तेज धार वाला चाकू ले आया. पुलिस ने 14 साल के इस लड़के से पूछताछ भी की है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया.

आरोपी नाबालिग के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. आरोप है कि इस मामले में आरोपी ने लापरवाही बरती है जिसके चलते दूसरे लड़की जान गई. असिस्टेंट पुलिस कमिश्नर अजय कुमार त्रिवेदी ने बताया है कि इस कथा के आयोजक को भी कस्टडी में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. Lover के बाहर जाते ही लड़की के बदले रंग, दोस्त के साथ की ऐसी हरकत

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply