Ajab GazabIndia

Police का पहले नही कर रहा था मन लेकिन जब ‘स्कूटी’ की दिग्गी खोलकर देखा तो, माथा पकड़ बैठी पुलिस…..

Police का पहले नही कर रहा था मन लेकिन जब ‘स्कूटी’ की दिग्गी खोलकर देखा तो, माथा पकड़ बैठी पुलिस….. छत्तीसगढ़ के महासमुंद में वाहनों की तलाशीके दौरान एक और अपराध से पर्दा उठ गया। पुलिस दिनभर ट्रकों और दोपहियां वाहनों की तलाश कर थक गए थे। इस बीच स्कूटी की जांच करने के दौरान डिक्की में से जो अवैध सामान नजर आया। देखकर पुलिस कर्मियों की आंखें खुली की खुली रह गई। पुलिस अब आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

दरअसल बागबाहरा के पिथौरा चौक के पास वाहनों की तलाशी के दौरान पुलिस ने कोमाखान की तरफ से आ रही स्कूटी को रोककर तलाशी ली। पुलिस ने उससे आवश्यक दस्तावेज मांगे, किन्तु वह गोलमोल जवाब देने लगा। युवक की ऐसी बातें सुनकर पुलिस वालों का दिमाग फिर गया और जबरदस्ती स्कूटी की डिक्की खोलकर तलाशी करना शुरू कर दिया। इसके बाद डिक्की में बड़ा-सा पैकेट देखकर पुलिस ने युवक से सवाल जवाब किया।

सही जवाब नहीं मिलने पर पुलिस ने पैकेट, 5 सौ रुपए नकदी और एक कीपैड मोबाइल को जब्त कर उसकेविरुद्ध कार्रवाई की। तलाशी के बाद पुलिस ने बताया कि सुपेला भिलाई के ओडियापार वार्ड क्रमांक 4 निवासी आरोपी आकाश बाघ 10 किलो गांजा लेकर जा रहा था। पूछताछ के दौरान युवक ने कहा कि ओडिशा से गांजा लेकर वह भिलाई की तरफ जा रहा था। ज्ञात हो कि जून महीने में पुलिस ने 3 क्विंटल 56 किलो गांजा बरामद किया है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply