Ajab GazabIndia

Video: स्कूल में छज्जे से उल्टा लटक कर रील बना रहा था लड़का, लेकिन अगले ही पल…

Young Boy Dies While Making Reel: आजकल की बिजी लाइफस्टाइल के चलते खुद पर ध्यान दे पाना जरा मुश्किल है, लेकिन बावजूद इसके कुछ लोग खुद को फिट रखने के लिए किसी न किसी तरह समय निकाल ही लेते हैं. ऐसे लोग दूसरो को भी मोटिवेट करते नजर आते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, जिनसे लोग बहुत कुछ नया और अच्छा सीखते हैं, लेकिन कई बार लोग वर्कआउट के चक्कर में ऐसे-ऐसे जानलेवा स्टंट करने लगते हैं, जो दिल दहला देते हैं. ऐसे में इन दिनों वायरल हो रहा वर्कआउट का एक वीडियो लोगों की सांसें अटका रहा है, जिसमें एक लड़का स्कूल की छत से लटककर वर्कआउट करता नजर आ रहा है.

 

स्कूल की छत से लटक कर वर्कआउट करते इस लड़के का वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर the_shivam_8810 नाम के हैंडल से शेयर किया गया है, जिसे देखकर लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे लड़के ने स्लैब में अपने पैरों को फंसा रखा है. कॉमेंट्स सेक्शन के मुताबिक, जब लगा ये स्टंट कर रहा था, तब अचानक कुछ ऐसा हुआ कि मौके पर ही उसकी मौत हो गई.

वायरल हो रहा यह वीडियो उत्तर प्रदेश के बांदा का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि, रील बनाते लड़के की दर्दनाक घटना में मौत हो गई. रील रिकॉर्ड कर रहे 21 साल के शिवम के दोस्तों का कहना है कि, उसकी ऑन द स्पॉट डेथ हो गई थी. घटना की खबर मिलते ही शिवम के घरवालों और रिश्तेदारों के बीच कोहराम मच गया. पता चलते ही जैसे ही सभी दौड़ते-भागते स्कूल पहुंचे, तो उन्हें अपनी आंखों पर विश्वास ही नहीं हो रहा था कि आखिर ये कैसे हो गया.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply