Ajab GazabIndia

Vote के लिए बंट रहे नोट, पैसा लेने लगी लोगों की लाइन, भाजपा ही नहीं कांग्रेस भी जमकर बांट रही पैसे


शिवपुरी. मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव से पहले पैसे बांटने के फोटो और वीडियो जमकर वायरल हो रहे हैं। हालांकि ये पैसे किस बात के बांटे जा रहे हैं। इसका दावा हम नहीं कर रहे हैं। लेकिन लोगों का मानना है कि ये पैसे मतदाताओं को लुभाने के लिए ही बांटे जा रहे हैं। आई जानते हैं क्या मामला है।

शिवपुरी में भाजपा नेता का वीडियो वायरल
मध्यप्रदेश के शिवपुरी जिले में एक भाजपा नेता का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। ये वीडियो भाजपा नेता अरविंद वेडर का बताया जा रहा है। उनके साथ सिरसौद भाजपा मंडल के अध्यक्ष हुकुमचंद लोधी भी नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिरसौद गांव में उमा भारती की सभा हुई थी। जिसके बाद भाजपा नेता द्वारा भीड़ के बीच लोगों को 500 500 रुपए के नोट बांटे जा रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये पैसा पार्टी के पक्ष में मतदान करने के लिए बांटा जा रहा है। जबकि भाजपा नेता अरविंद वेडर का कहना है कि ये सभा के बाद टेंट, लाइट वालों का हिसाब करने के दौरान का है। ये पैसा सभा में लगी लाइट, टैंट, माइक स्पीकर आदि वालों को बांटकर उनका हिसाब किया जा रहा था।

सिरोंज में पैसे बांटने वीडियो वायरल
मध्यप्रदेश के विदिशा जिले के सिरोंज में एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक महिला दूसरी महिलाओं को पैसों का लालच देकर कांग्रेस की सभा में शामिल होने का लालच दे रही है। बताया जा रहा है कि विदिशा जिले के सिरोंज में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी की जनसभा में महिलाओं को एकत्रित करने के लिए कांग्रेस नेत्री राम दुलारी का ये वीडियो है। जो पैसों का लालच देकर महिलाओं को जनसभा में चलने के लिए तैयार कर रही है। वह सिर्फ महिलाओं को दो घंटे के लिए चलने के पैसे दे रही थी। इस दौरान वहीं खड़ी महिलाएं ये भी कहती नजर आ रही है कि कितने पैसे मिलेंगे। हालांकि कांग्रेस नेताओं का साफ कहना है कि ये वीडियो फर्जी है। कांग्रेस की छबि खराब करने के लिए ये वीडियो वायरल किया जा रहा है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply