Automobile

कम कीमत और टॉप कंडीशन में मिल रही है Mahindra की ये मिनी Scorpio, जल्दी से लपक ले ये मौका

Mahindra की दमदार कार Mahindra Tuv 300 ने लॉन्च के बाद से लोगों के दिल को जीतने में कोई कसर नहीं छोडी थी। इस कार के लुक, फीचर्स, पावर और दमदार माइलेज तक पर लोग फिदा थे। हालांकि सेलिंग में गिरावट आने की वजह से कंपनी ने अपनी इस कार को डिस्कंटीन्यू कर दिया था।

हालांकि अगर आप अभी भी इस कार को खरीदना चाहते हैं, तो इसका एक बेहतरीन सेकेंड हैंड मॉडल फिलहाल मार्केट में उपलब्ध है, जिसमें आप कम कीमत में खरीद भी सकते हैं। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

Mahindra Tuv 300 की कीमत

फिलहाल कंपनी द्वारा Mahindra Tuv 300 को डिस्कंटीन्यू कर दिया गया है, लेकिन आखिरी बार जब इसे देखा गया था, तो इसकी कीमत 8.54 लाख (एक्सशोरुम) से लेकर 10.81 लाख (एक्सशोरुम) तक थी।

हालांकि अब ये कार आपको 8 लाख रुपए से भी कम कीमत में मिल जाने वाली है, वो भी बिल्कुल टॉप कंडीशन में। तो आइए जानते हैं कि इसे कहां से खरीदें –

कहां से खरीदें?

दरअसल, हाल ही में साल 2018 मॉडल Mahindra Tuv 300 को olx.in की वेबसाइट पर सेलिंग के लिए लिस्ट किया गया है, जो दिखने में बिल्कुल टॉप कंडीशन में लग रही है। ये एक 1st Owner डीजन इंजन वाली कार है, जिसे अबतक महज 63,000 किलोमीटर ही चलाया गया है।

इस कार के लिए इसके ओनर ने 7,75,000 रुपए की मांग की है। ऐसे में यदि आप इस कार को खरीदना चाहते हैं, तो इसके लिए आपको olx.in की वेबसाइट पर जाना होगा और वहां आप इस कार के बारे में सारी जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही इसके ओनर से संपर्क करके आप इस कार को खरीद भी सकते हैं।

Mahindra Tuv 300 का इंजन और माइलेज

बता दें कि Mahindra Tuv 300 में आपको 1.5 लीटर का टर्बोचार्ज्ड डीज़ल इंजन है जो 100 bhp का पावर और 240 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। इसके साथ ही इसमें 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स है।

बता दें कि इस इंजन में इलेक्ट्रॉनिक स्टॉप-स्टार्ट टेक्नॉलजी के साथ महिंद्रा का माइक्रो हाइब्रिड सिस्टम दिया गया है। ARAI के आंकड़ों के मुताबिक, ये कार लगभग 18.49 kmpl का माइलेज देने में सक्षम है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply