India

नए अवतार में ज्यादा पावरफुल इंजन और बेहतर फीचर्स के साथ Hero की लंका जलाने आई Bajaj की ये धांसू बाइक, देखें कीमत!

Bajaj की सबसे बेहतरीन बाइक्स में से एक है Bajaj Pulsar। लुक से लेकर फीचर्स तक के मामले में ये बाइक लोगों के दिल पर राज करती है। अबतक कंपनी ने इस बाइक के कई बेहतरीन वेरिएंट्स को मार्केट में पेश किया है, जिसमें से एक Bajaj Pulsar N150 भी है।

इस बाइक में आपको पहले वाले मॉडल की तुलना में बेहतर फीचर्स, ज्यादा पावरफुल इंजन और धांसू माइलेज भी देखने को मिल जाता है, जो लोगों को भी काफी पसंद आया है। ऐसे में ये बाइक आपके लिए काफी बेहतरीन विकल्प भी बन सकती है। तो आइए जानते हैं इसके बारे में सारी डिटेल्स –

बेहतरीन फीचर्स से लैस है Bajaj Pulsar N150

फीचर्स के तौर पर आपको Bajaj Pulsar N150 में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल क्लस्टर और एनालॉग मीटर के साथ टैकोमीटर, ट्रिप मीटर, गियर पोजिशन, फ्यूल गेज, सर्विस इंडिकेटर, स्टैंड अलर्ट और समय देखने के लिए क्लॉक जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

मिलता है बेहतर इंजन भी

बेहतर परफॉर्मेंस के लिए Bajaj Pulsar N150 में 149.68cc का पावरफुल DTS-i इंजन देखने को मिल जाता है, जो 14.5 पीएस की पावर और 13.5 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करने की क्षमता रखता है। वहीं इस बाइक में आपको 48 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देखने को मिल जाता है।

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो Bajaj Pulsar N150 को आप भारतीय मार्केट में महज 1.25 लाख रुपए (एक्सशोरुम) की कीमत पर खरीद सकते हैं। ऐसे में कम कीमत में ये बाइक आपके लिए काफी शानदार विकल्प बन सकती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply