Automobile

प्रीमियम लुक और ब्रांडेड फीचर्स के साथ लोगों के दिल पर राज करती है Hyundai की ये धाकड़ Sedan, कीमत से फीचर्स तक सब है कमाल

भारतीय मार्केट में अगर बात आती है प्रीमियम सेडान कारों की तो Hyundai Verna का नाम जरुर लिया जाता है। ये कार लुक के मामले में तो लग्जरी गाड़ियों का फीलिंग देती है। साथ ही ये कई बेहतरीन और प्रीमियम फीचर्स से भी लैस है, जो इसे और भी खास बना देती है।

ऐसे में यदि आप भी एक बेहतरीन कार को खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं और आपका बजट 20-30 लाख रुपए तक के बीच है, तो आपके लिए Hyundai Verna सबसे बेस्ट विकल्प बन सकती है। ऐसे में आइए जानते हैं इसके फीचर्स और कीमत के बारे में सारी डिटेल्स –

मिलते हैं ब्रांडेड फीचर्स

Hyundai Verna में बेहद लग्जरी इंटीरियर देखने को मिल जाता है, जो कई धांसू और दमदार फीचर्स से लैस है। इसमें आपको डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, बोस का 8-स्पीकर साउंड सिस्टम, टच-बेस्ड क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, वेंटीलेटेड फ्रंट सीट्स, अडैप्टिव क्रूज कंट्रोल, लेन कीप असिस्ट, ब्लाइंड स्पॉट अलर्ट, लेन डिपार्चर अलर्ट, ड्राइवर अटेंशन वार्निंग, लेन फॉलोइंग असिस्ट, हाई बीम असिस्ट जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

सेफ्टी के मामले में भी है टॉप क्लास

ग्राहकों की सेफ्टी के लिए Hyundai Verna में 6 एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC), EBD के साथ ABS और इलेक्ट्रॉनिक पार्किंग ब्रेक जैसे कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए गए हैं।

पावरफुल इंजन और शानदार माइलेज

Hyundai Verna में आपको 1482 सीसी के पावरफुल इंजन मिल जाता है, जो 57.57 bhp का अधिकतम पावर और 253 Nm का पीक टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। वहीं इसके इंजन को 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी सपोर्ट मिल जाता है। वहीं इस कार में आपको 20.6 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज देखने को मिल जाता है। 

कितनी है कीमत?

कीमत की बात करें अगर तो भारतीय मार्केट में Hyundai Verna की कीमत 11 लाख रुपए (एक्सशोरुम) से शुरू होती है। वहीं इसके टॉप वेरिएंट की कीमत 17.42 लाख रुपए (एक्सशोरुम) तक पहुंच जाती है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply