Ajab GazabIndia

मुजफ्फरनगर: पत्नी को दिया तीन तलाक, फिर रिश्तेदार से कराया ऐसा काम


मुज़फ्फरनगर : मुजफ्फरनगर में चरथावल क्षेत्र के गांव पावटी में एक साल पहले शौहर ने बीवी को तीन तलाक दे दिया था। पति की धमकी के बाद पत्नी ने मायके में जाकर इद्दत की।

आरोप है कि करीब 10 महीने पूर्व पति ने विदेश से वापस लौटकर रिश्तेदार से हलाला कराने के बाद पत्नी के साथ दोबारा से साथ रखने का भरोसा दिया। इसके बावजूद पति ने धोखा देकर दूसरी महिला से निकाह कर लिया।
बुधवार को पीड़िता ने एसएसपी को शिकायती पत्र देकर ससुराल वालों पर मुकदमा दर्ज कराने की गुहार लगाई है। पीड़िता के अधिवक्ता आस मोहम्मद ने बताया कि करीब 15 वर्ष पूर्व कुटेसरा निवासी महिला का निकाह गांव पावटी में युवक से हुआ था। दंपती के तीन बच्चे हैं।

आरोप है कि पति ने एक साल पहले पत्नी को तलाक दे दिया था। तलाक के बाद पत्नी को भरोसा दिया कि वह रिश्तेदार से हलाला कर ले, उसके बाद वह रख लेगा। पत्नी ने दबाव में दूसरे युवक से हलाला किया और उसकी दोबारा इद्दत की। लेकिन पति ने इसी बीच दूसरी महिला से निकाह कर लिया।

महिला का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग निकाह के बाद से शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। बताया कि दोबारा साथ रखने का भरोसा देकर आरोपियों ने कुटेसरा निवासी रिश्तेदार से हलाला करा दिया। इस संबंध में थाना प्रभारी जसवीर सिंह ने घटना के बारे में अनभिज्ञता जताई है।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply