India

पापा बनते ही वरुण धवन ने लिया बड़ा फैसला, बेटी संग नए घर में होंगे शिफ्ट

पापा बनते ही वरुण धवन ने लिया बड़ा फैसला, बेटी संग नए घर में होंगे शिफ्ट

पापा बनते ही वरुण धवन ने लिया बड़ा फैसला बेटी के लिए वरुण ने तलाशा नया आशियाना, बीवी नताशा और नन्ही बिटिया संग दूसरे घर में शिफ्ट होंगे ऐक्टर तो वरुण के नए घर से है ऋतिक रोशन का कनेक्शन, बॉलीवुड के हम्टी शर्मा यानी कि ऐक्टर वरुण धवन की खुशियां इन दिनों सातवें आसमान पर है आफ्टर ऑल हफ्ता भर पहले ही वरुण ने एक बेटी के पापा बने हैं.

सैफ अली खान से बड़े झगड़े के बाद करीना कपूर ने छोड़ा पटौदी का घर

तो 2 दिन पहले ही वरुण नताशा अपनी लाडली को हॉस्पिटल से घर भी ले गए हैं शादी के 3 साल बाद वरुण और नताशा दलाल के घर में नन्ही बिटिया के कदम पड़े हैं नन्ही लाडली के घर आने से न्यू मॉम और डैडी दोनों ही सुपर हैप्पी है हालांकि अभी तक वरुण ने ना तो अपनी बेटी की झलक फैन्स को दिखाई है और ना ही धवन प्रिन्सेस के नाम का खुलासा किया है.

बॉलीवुड अभिनेत्री नूर मालविका 37 साल की उम्र में मुंबई में अपने फ्लैट में मृत पाई गईं

लेकिन अब नये नवेले पापा बने वरुण से जुड़ी एक ऐसी खबर आ रही हैं जिसने बॉलीवुड खबरों के बाजार में बज क्रीएट कर दिया है खबरे हैं की पापा बनते ही वरुण ने एक बड़ा फैसला लिया है अब और अपनी लाडली बिटिया को घर लाते ही वरुण ने अब नए और बड़े घर में शिफ्ट होने का इरादा बना लिया है.

Varun Dhawan took a big decision as soon as he became a father, will shift to a new house with his daughter
Varun Dhawan took a big decision as soon as he became a father, will shift to a new house with his daughter

जी हाँ रिपोर्ट्स के मुताबिक लंबे वक्त से वरुण और नताशा अपने पुराने घर को छोड़ अलग घर में होने की प्लानिंग कर रहे थे क्योंकि अब नताशा की डिलीवरी हो चुकी है तो वरुण जल्द से जल्द दूसरे घर में शिफ्ट होने जा रहे हैं और उससे भी ज्यादा खास बात तो ये है कि जीस घर को वरुण और नताशा ने अपने नए आशियाने के तौर पर चुना है.

अनुपम खेर के बेटे सिकंदर खेर ने नाइट क्लब में सोहेल खान को मुक्का मार दिया

उसका सीधा सीधा कनेक्शन बॉलीवुड के ग्रीक गॉड ऋतिक रोशन से जुड़ा है मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वरुण धवन जिस आलीशान अपार्टमेंट में मूव करने वाले हैं फिलहाल वहां ऋतिक रोशन रहते हैं आपको बता दें कि जुहू तारा रोड पर स्थित सी फेसिंग बिल्डिंग में ऋतिक रोशन आलीशान अपार्टमेंट में रहते हैं हालांकि ऋतिक इस अपार्टमेंट में किरायेदार है.

हर महीने वो लाखों का किराया अपने इस फ्लैट के लिए चुकाते हैं और कहा जा रहा है की इसी किराये के लग्जरी फ्लैट के नए मालिक बनने वाले हैं वरुण और नताशा हालांकि रिपोर्ट्स में ये अभी तक साफ नहीं हुआ है की वरुण और नताशा ने इस सी फेसिंग अपार्टमेंट को खरीदा है या फिर ऋतिक की तरह ही वो इस फ्लैट के नए किरायेदार बनने वाले हैं.

शाहरुख़ ख़ान के मन्नत के बाहर ज़ोर ज़ोर से चिल्लाते दिखे सलमान ख़ान

बता दें कि ये वही घर है जो कुछ महीनों पहले सीलन की वजह से सुर्खियों में छाया था ऋतिक ने सोशल मीडिया पर घर की बालकनी से अपनी तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद लोगों का ध्यान ऋतिक के पीछे दिख रही थी बार पर मौजूद सीलन पर चला गया था ये तस्वीर वायरल हुई तो ऋतिक को घर में लगी सीलन की वजह से ट्रोलिंग की झेलनी पड़ी थी.

बात करे फ्लैट के मौजूदा किरायेदार यानी की सुपर हीरो कृष ऋतिक रोशन की वो बताया जा रहा है कि वो जल्द ही इस घर से अपने 100 करोड़ी आलीशान घर में मूव करने वाले है याद दिला दें कि ऋतिक रोशन ने साल 2020 में ही अपने और परिवार के लिए करीबन 100,00,00,000 की कीमत के घर की डील की थी.

अभी! अभी! अक्षय कुमार की बेटी नितारा के साथ हुई ये शर्मनाक हरकत

ऋतिक ने ये अपार्टमेंट जूहू वर्सोवा वाले रोड पर स्थित 16 मंजिला वाले इमारत के 14 और 15 फ्लोर पर खरीदा है सी फेसिंग अपार्टमेंट के साथ ऋतिक को 10 गाड़ियों की पार्किंग का स्पेस भी मिल रहा है और अब बताया जा रहा है की ऋतिक इस घर में जल्द ही शिफ्ट होने वाले हैं.

तो वहीं ऋतिक के पुराने घर के नए मालिक बनकर वरुण धवन अपनी बेटी और बीवी के साथ शिफ्ट होने वाले हैं फिलहाल आप इस खबर पर क्या कहेंगे हमें कमेंट में जरूर बताएं बाकी और भी ऐसी ही अपडेट्स पाने के लिए हमारे टेलीग्राम चैनल और व्हाट्सएप ग्रुप को ज्वॉइन करें.

मनीषा कोइराला का है नेपाल में महल जैसा घर, जानकर चौंक जाएंगे

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply